लिखिए अपनी भाषा में

SCROLL

FREE होम रेमेडी पूछने के लिए फ़ोन करें 09414989423 ( drjogasinghkait.blogspot.com निशुल्क - मनोरंजन हेतू ब्लोग देखे atapatesawaldrkait.blogspot.com निशुल्क - myphotographydrkait.blogspot.com ) (१)व्यक्ति पहले धन पाने के लिए सेहत बरबाद करता है ,फिर सेहत पाने के लिए धन बरबाद करता है (२)अपने आप को बीमार रखने से बढ कर कोई पाप नहीं है (३)खड़े-खड़े पानी पीने से घुटनों में दर्द की शिकायत ज़ल्दी होती है ,बैठ कर खाने- पीने से घुटनों का दर्द ठीक हो जाता है (४)भोजन के तुरंत बाद पेशाब करने की आदत बनायें तो किडनी में तकलीफ नहीं होगी (५)ज़बडा भींच कर शौच करने /पेशाब करने से हिलाते हुए दांत/दाड़ पूरी तरहां से जम जाते हैं (६)महत्त्व इस बात का नहीं की आप कितना ऊँचा उठे हैं (तरक्की की ),महत्त्व इस बात का है की आपने कितने लोगों की तरक्की में हाथ बटाया(7)होम रेमेडी और भी हैं ,ब्लॉग विजिट करते रहें मिलते है एक छोटे से ब्रेक के बाद

कुल पेज दृश्य

फ़ॉलोअर

FLAG COUNTER

free counters

मंगलवार, 19 मार्च 2013

लो कर लो बात (गाड़ी चलाते )



लो कर लो बात (गाड़ी चलाते )

 “गाड़ी चलाते हुए किसी कॉल का जवाब देना, फ़ेसबुक पर अपना स्टेटस चेक करना बहुत ललचाने वाला हो सकता है लेकिन ये बुरी तरह ध्यान भटका करता है जिसके परिणाम घातक हो सकते हैं.”
इसी तरह की एक घटना में पुलिस ने एक ड्राइवर को रोका तो वो बोला, “मेरी पूर्व पत्नी मुझे परेशान कर रही है, क्या आप उससे बात कर सकते हैं?”
एक व्यक्ति ने कहा, “मेरी बीवी मां बनने वाली है और मैंने सोचा उसे प्रसव पीड़ा हो गई है.”
फ़ोन का इस्तेमाल करने पर ड्राइवरों के कुछ और बहाने :
“मेरे बॉस ने ये देखने के लिए फ़ोन किया था कि मैं कहां हूं.”
“मैं फ़ोन पर बात नहीं कर रहा था, मैं तो इंटरनेट पर कुछ ढूंढ रहा था.”
“मैं किसी से बात नहीं कर रहा था, मैं तो एक ईमेल का जवाब दे रहा था.”
“माफ़ कीजिए, मैंने रेड लाइट देखी ही नहीं, मैं उस वक्त फ़ोन पर था.”
 “मैसेज का जवाब देना, सोशल मीडिया साइट पर स्टेटस अपडेट करना सावधानी पूर्वक गाड़ी चलाने से ध्यान भटका देता है और कुछ क्षण का ध्यान भंग भी ड्राइवर और सड़क पर दूसरे लोगों के लिए जीवन-मृत्यु की सवाल बन सकता है.”

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें